Business NewsChhattisgarhRaipur

रायपुर: जिला प्रशासन और नगर निगम ने बकरा मार्केट सहित कई मोहल्लों में चलवाया बुलडोजर

कैनाल रोड पर यातायात जाम: कटोरा तालाब के सामने से अवैध चौपाटी हटाने की मांग

रायपुर, 7 दिसंबर 2023. aipha news

लगातार दूसरे दिन 6 दिसंबर 2023 रायपुर जिला कलेक्टर डॉक्टर सर्वेश्वर नरेन्द्र भूरे के आदेशानुसार एवं रायपुर नगर पालिक निगम के आयुक्त मयंक चतुर्वेदी के निर्देशानुसार सघन अभियान चलाकर विभिन्न मार्गो में अवैध कब्जोँ को हटाने की कार्यवाही की गयी है.

नगर पालिक निगम के नगर निवेश विभाग मुख्यालय उड़न दस्ता एवं विभिन्न जोन की नगर निवेश विभाग की टीमों ने यातायात पुलिस, पुलिस प्रशासन बल की उपस्थिति में इसके पूर्व राजधानी शहर के जी. ई. मार्ग में एन. आई. टी. के समीप साइंस कॉलेज के पास जोन क्रमांक 5 एवं 7 के क्षेत्र में अभियान पूर्वक लगभग 57 अवैध ठेले – गुमटियों को हटाकर उन्हें कड़ाई के साथ मुख्य मार्ग को अवैध कब्जोँ से मुक्त करवाने जप्त करने की कार्यवाही की.

आज नगर निगम जोन क्रमांक 3 की टीम ने निगम मुख्यालय नगर निवेश विभाग मुख्यालय उड़न दस्ता के साथ मिलकर पुलिस प्रशासन बल की उपस्थिति में जोन 3 के तहत रानी लक्ष्मी बाई वार्ड क्रमांक 10 के तहत विधानसभा मार्ग में शासकीय भूमि पर किये गये 3 अवैध दुकानों को पूर्व में नियमानुसार दी गयी नोटिस के बावजूद अवैध निर्माण को स्वतः नहीं हटाने के कारण आज अभियान चलाकर हटाने एवं शासकीय भूमि को कब्जामुक्त करवाने की कार्यवाही की है.

नगर निगम जोन 6 की टीम ने रिंग रोड नम्बर 1 में बकरा मार्केट के पास अभियान चलाकर अवैध चबूतरे को हटाने सहित अवैध ठेला गुमटी को जप्त करने की कार्यवाही की है.वहीं जोन 6 नगर निवेश विभाग की टीम ने संतोषी नगर से बोरियाखुर्द रोड में अभियान चलाकर अवैध ठेला गुमटी को जप्त करने सहित अवैध अतिक्रमण को हटाने की कार्यवाही की है.

aipha

aipha news News portal at Chhattisgarh H.O. Raipur Chhattisgarh Whatsapp: 91 9098531111

Related Articles

Back to top button